60MP कैमरा, 12GB रैम और 500GB मेमोरी के साथ आ रहा है ये धांसू फोन

। फिनलैंड की मोबाइल टेक्नोलॉजी कंपनी ट्यूरिंग रोबोटिक इंडस्ट्रीज मोबाइल इंडस्‍ट्री में जल्‍द ही धमाका करने जा रही है। यह कंपनी एक ऐसा स्मार्टफोन लांच करने जा रहा है जो लॉन्च होते ही स्मार्टफोन मार्केट में तहलका मचा देगा। इस स्मार्टफोन में वॉयस ऑन टेक्नोलॉजी दी गई है जिससे इस फोन को वॉयस कमांड के साथ स्विच ऑन और स्विच आफ किया जा सकेगा। इसके अलावा यूजर्स बायो मैट्रिक आथंटीकेशन के लिए वॉयस कमांड का भी प्रयोग कर सकेंगे। कंपनी इस फोन को ट्यूरिंग केडेनजा नाम से लेकर आ रही है

अब तक का सबसे धांसू फीचर्स वाला फोनइस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें 5.8 इंच की क्वॉड एचडी डिस्पले स्क्रीन दी गई है। यह फोन ड्यूल क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 830 प्रोसेसर और 12 जीबी रैम से लैस है। इसमें इंटरनल मेमोरी 1 टेराबाइट की है तथा एक्टरनल मेमोरी के तौर पर 500जीबी तक का मेमोरी कार्ड लगता है।
60 एमपी कैमरे से है लैसकेडेनजा स्मार्टफोन ट्यूरिंग के ही बनाए हुए ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इस के साथ ही आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के फीचर्स में एक 60 रियर कैमरा, 20 एमपी सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस फोन की एक और खास बात ये है कि इसमें एकसाथ चार सिम कार्ड लगेंगे। यह फोन ग्रैफिन और हाईड्रोजन फ्यूल सेल्ज के साथ 2400 mAh+1600mAh, 100Wh बैटरी से लैस है।

Comments

Popular posts from this blog

यहां की महिलाये उम्र में दिखती है तीन गुना कम, जानिए क्या है राज

8 हजार वाला फोन 51 रुपए में मिल रहा है, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन